डेयरी एवं खाद्य प्रौद्योगिकी महाविद्यालय बस्सी, जयपुर द्वारा आगामी इंटर-कॉलेज खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रम “स्पोकुल-24″के लिए कॉलेज कैंपस में ट्रायल कार्यक्रम संपन्न

बस्सी 12 मार्च 2024। डेयरी एवं खाद्य प्रौघोगिकी महाविद्यालय में आगामी इंटर-कॉलेज खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रम “स्पोकुल-24” के लिए दिनांक 11 मार्च, 2024 सोमवार को छात्र छात्राओं के मध्य विभिन्न खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का ट्रायल करवाया गया। ज्ञातव्य रहे की “स्पोकुल-24” 15 मार्च से 18 मार्च 2024 तक सीवीएस, बीकानेर में आयोजित की जाएगी एवं इसके लिए सीडीएफटी महाविद्यालय से टीम का चयन करने के लिए चयन समिति बनायीं गयी, जिसके सदस्य सहायक आचार्य श्री सुमित मेहता, डॉ ममता ठाकुर, डॉ नरेंद्र कुमार और टीचिंग एसोसिएट डॉ वंदना रहे। चयन समिति द्वारा एक खेल परीक्षण आयोजन किया गया। इस खेल परीक्षण के माध्यम से वॉलीबॉल, कबड्डी, लॉन्ग जंप, बैडमिंटन, रस्सा कस्सी आदि जैसे विभिन्न खेलों के लिए टीम का चयन किया गया।
सीडीएफटी महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने विभिन्न खेलों में अपनी उत्सुकता दिखाई। एवं चयन समिति ने खिलाड़ियों को उनकी उत्कृष्टता के आधार पर चयनित किया। इस सफल ट्रायल के बाद, चयनित खिलाड़ियों को महाविद्यालय की टीम में शामिल किया जाएगा, जो आगामी इंटर-कॉलेज खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रम “स्पोकुल-24” में महाविद्यालय का गौरव बढ़ाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे ।