वेटरनरी विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावः कुलपति प्रो. छीपा ने दिलाई शपथ

क्रमांक 1722                            4 सितम्बर, 2017

वेटरनरी विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावः कुलपति प्रो. छीपा ने दिलाई शपथ
वेटरनरी महाविद्यालय में अध्यक्ष सुनील कुमार जांगीड़ और संयुक्त सचिव पूजा सोलंकी बने विजेता

बीकानेर, 4 सितम्बर। वेटरनरी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बी.आर. छीपा ने विश्वविद्यालय और महाविद्यालय छात्र संघ के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को सोमवार को शपथ दिलाई। इस अवसर पर कुलपति प्रो. छीपा ने शांतिपूर्ण चुनाव के लिए विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि संस्था की कीर्ति और हित में रचनात्मक कार्य हमारा उद्देश्य होना चाहिए। उन्होंने पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे शिक्षकों के प्रति सम्मान, अनुशासन और कड़ी मेहनत और लगन से कार्य करेंगे तो जीवन में सफल रहेंगे। काॅलेज अधिष्ठाता प्रो. एस.के. कश्यप और छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. एस.सी. गोस्वामी ने भी पदाधिकारियों को सम्बोधित किया। प्रशासनिक सचिव प्रो. बी.एन. श्रंृगी भी मौजूद थे।

वेटरनरी काॅलेज छात्र संघ
रिटर्निंंग अधिकारी प्रो. सुनील मेहरचंदानी ने बताया कि वेटरनरी काॅलेज, बीकानेर छात्र संघ चुनाव में सोमवार को हुई मतगणना में अध्यक्ष पद के लिए सुनील कुमार जांगीड़ (कुल प्राप्त मत 238) ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कुंदन सिंह मीणा (प्राप्त मत 172) को परास्त किया। संयुक्त सचिव सह कोषाध्यक्ष पद पर पूजा सोलंकी (प्राप्त मत 226) ने अंजना पंडित (प्राप्त मत 174) को हरा दिया। छात्र संघ उपाध्यक्ष उषा कुमारी नीनामा, महासचिव राजकुमार सोनी, सांस्कृतिक साहित्यक सचिव पद पर लीनू तंवर का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। मतगणना अधिकारी प्रो. ए.के. कटारिया ने परिणाम घोषित किया।

वेटरनरी विश्वविद्यालय छात्र संघ
मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रो. एस.सी. गोस्वामी ने बताया कि वेटरनरी विश्वविद्यालय छात्र संघ के महासचिव पद पर चंद्रपाल सिंह और संयुक्त सचिव पद पर वीरेन्द्र का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। अन्य पदों के लिए नामांकन वैध नहीं पाए गए।

समन्वयक
जनसम्पर्क प्रकोष्ठ